हाबरा में तृणमूल कर्मी पर चली गोली, बाल-बाल बचा

शहीद दिवस के पहले कर्मी पर हमले से इलाके में फैला तनाव
अब तक नहीं हो पायी ​अभियुक्तों की गिरफ्तारी
बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत हाबरा पालिका के 3 नंबर वार्ड हाटथुबा घोषपाड़ा इलाके में मंगलवार की रात कुछ समाजविरोधियों ने तृणमूल कर्मी राजीव सरकार को लक्ष्य कर गोली चलायी हालांकि गोली के लक्ष्यभ्रष्ट होने से राजीव बाल-बाल बच गया। इस घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव फैल गया। अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग पर दूसरे दिन इलाके में तृणमूल कर्मियों ने क्षोभ भी प्रकट किया। राजीव सरकार ने बताया कि बुधवार को शहीद दिवस पर कुछ भाजपा कर्मी-समर्थकों के तृणमूल में शामिल किये जाने को लेकर वे सभी हाटथुबा में तृणमूल कर्मी लक्ष्मी विश्वास के घर में बैठक कर रहे थे। इस बीच राजीव को एक फोन आया। फोन में नेटवर्क की परेशानी को देखते हुए राजीव बात करने के लिए जैसे ही वहां से बाहर आया एक अज्ञात परिचय के युवक ने उस पर गोली चला दी, हालांकि वह तेजी से वहां से हटते हुए कमरे में चला गया। राजीव का आरोप है कि उसके पीछे ही कुछ और युवक खड़े थे जो कि वहां कर्मियों की हत्या करने के उद्देश्य से ही खड़े थे। वहीं राजीव के कमरे में चले जाने के बाद भी अभियुक्तों ने दो और गोलियां चलायीं और वहां से भाग निकले। देर रात ही गोलीबारी की सूचना पाकर हाबरा थाने की पुलिस वहां पहुंची और परिस्थिति को नियंत्रित किया हालांकि इस मामले में दूसरे दिन भी किसी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। तृणमूल नेतृत्व ने इस हमले का आरोप भाजपा आश्रित समाजविरोधियों पर लगाया है जबकि भाजपा की ओर से इस मामले को तृणमूल का ही आपसी द्वंद्व बताया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर