पंचायत चुनाव से पहले तृणमूल महिला का ‘चलो गांव चलें’ अभियान

1 नवंबर से 12 जनवरी तक गांव-गांव में जायेगी तृणमूल की महिला विंग
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अगले साल की शुरुआत में ही राज्य में पंचायत चुनाव होने की संभावना है। इसे ध्यान में रखकर तृणमूल की महिला विंग भी जोर शोर से तैयारियों में उतरने जा रही है। पंचायत चुनाव से पहले तृणमूल महिला कांग्रेस एक नया कार्यक्रम चलो गांव चलें में उतर रही है। महिला तृणमूल नेता मुख्य रूप से महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए गांव-गांव में बैठकें करेंगी। तृणमूल म​हिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष चंद्रिमा भट्टाचार्य ने सन्मार्ग से कहा कि 1 नवंबर से तृणमूल महिला का नया कार्यक्रम शुरू होने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इस बार महिलाओं की सीटें भी बढ़ सकती हैं। माना जा रहा है कि इसे ध्यान में रखकर ही तृणमूल की महिलाएं प्रचार में उतरेंगी। राज्य सरकार द्वारा महिलाओं के लिए लायी गयी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जायेगा। एक नवंबर से विभिन्न जिलों में बूथ स्तर तक तृणमूल की महिलाएं जायेंगी। तृणमूल महिला की वरिष्ठ नेता व सांसद डॉ. काकोली घोष दस्तीदार, मंत्री डॉ. शशि पांजा भी कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी। यह कार्यक्रम 12 जनवरी तक चलेगा। यह कार्यक्रम पूरा होने के बाद इसकी एक रिपोर्ट भी तैयार की जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर