पुलिस को नौकर की तरह इस्तेमाल कर रही है तृणमूल : दिलीप

हावड़ा : बुधवार को उलूबेड़िया महकमा अदालत में हाजिरी लगाने पहुंचे भाजपा सांसद दिलीप घोष। साल 2021 में उलूबेड़िया नगर पालिका के वार्ड नंबर 21 में एक व्यक्ति ने आपदा अधिनियम के तहत उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जब वह उस मामले में पेश होने आए तो उन्होंने बिना नाम लिए अभिषेक बनर्जी की सुरक्षा के बारे में कहा कि उन्हें उनके पिता के पैसे से सुरक्षा दी गई थी? जिसे अपने पिता के पैसे से सुरक्षा मिली है। वह जेड श्रेणी के साथ यात्रा कर रहा है। उसे हमेशा 25-30 कारों की सुरक्षा मिलती है। राज्य में आधी पुलिस तृणमूल नेताओं के घरों पर पहरा दे रही है, गरीब जनता को देखनेवाला कोई नहीं है? दम है तो अपने पैसे से सिक्युरिटी रखो। आपने पुलिस की कमर तोड़ दी है। आप इसे नौकर की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर