तृणमूल दुर्गापूजा के दौरान अमित शाह को निशाना बनाने वाली ‘टी-शर्ट’ को देगी बढ़ावा

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं से दुर्गापूजा के दौरान अपनी प्रतिद्वंद्वी भाजपा के अमित शाह को निशाना बनाने वाली खास ‘टी-शर्ट’ का अधिक से अधिक प्रचार करने को कहा है। इस ‘टी-शर्ट’ पर भाजपा नेता शाह के चेहरे का एक कार्टून है और लिखा है कि भारत का सबसे बड़ा पप्पू।
इन रंगों में मिलेगा ‘टी-शर्ट’
ये ‘टी-शर्ट’ सफेद, काले, पीले कई रंगों में उपलब्ध है। तृणमूल की ओर से इस ‘टी-शर्ट’ को अधिक बढ़ावा दिया जायेगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके।
भाजपा राहुल गांधी को कहती है ‘पप्पू’
भाजपा अकसर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को ‘‘पप्पू’’ कहती है, जिसके जरिए ममता बनर्जी नीत पार्टी अब शाह को निशाना बनाने की कोशिश कर रही है। पार्टी का इरादा दुर्गा पूजा के दौरान इस अभियान को जोर देने का है, क्योंकि उस समय पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में पंडालों में लोग बड़ी संख्या में एकत्रित होते हैं।
डेरेक ओ ब्रायन ने कहा...
तृणमूल के नेता एवं राज्यसभा के सदस्य डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि उपहास, अपनी बात किसी तक पहुंचाने का सबसे प्रबल तरीक है। हमारे राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की एक टिप्पणी से यह शुरू हुआ और सोशल मीडिया पर हर जगह फैल गया है।
मालूम हो कि कोयला चोरी मामले में ईडी द्वारा सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद अभिषेक बनर्जी ने दो सितंबर को पत्रकारों से बातचीत के दौरान शाह को भारत का सबसे बड़ा पप्पू बताया था। इसके अगले दिन ही बनर्जी के रिश्तेदार अकाश बनर्जी और अदिती ज्ञाने ने सोशल मीडिया पर शाह के कार्टून और नारा लिखी ‘टी-शर्ट’ पहने तस्वीरें साझा की थीं।
300 रुपये में मिलेगा ये टी-शर्ट
तृणमूल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अभिषेक बनर्जी ने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को इसके नए ‘डिजाइन’ तैयार करने और उसे करीब 300 रुपये (एक टी-शर्ट) के दाम पर बेचने को कहा है। ओब्रायन ने कहा कि पहले यह ‘टी-शर्ट’ केवल ऑनलाइन मिल रहीं थीं। अब, इसे बाजार से भी खरीदा जा सकता है। सांसद ने कहा कि अभी इसके तीन से चार ‘डिजाइन’ मौजूद हैं और दुर्गा पूजा उत्सव तक इसके और डिजाइन आ जाएंगे। ओब्रायन ने खुद भी सफेद रंग की ‘टी-शर्ट’ पहने तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर