दुर्गापूजा के दौरान जनसम्पर्क तेज करेगी तृणमूल

अभिषेक ने नेताओं को दिये दिशा-निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान सिर्फ उत्साह में डूबे नहीं रहना है बल्कि लोगों के बीच जाकर जनसम्पर्क अभियान बढ़ाना है। तृणमूल नेताओं को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की तरफ से इसी तरह के दिशा-निर्देश मिले हैं। पार्टी सूत्रों की माने तो आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए अभिषेक ने नेताओं को जमीनी स्तर पर पकड़ मजबूत करने का निर्देश दिया है जिसका सर्वोत्तम विकल्प दुर्गापूजा को माना जा रहा है। इसे देखते हुए स्थानीय क्लबों के साथ घुलने-मिलने को कहा गया है। दुर्गापूजा के दौरान क्लबों की भूमिका कितनी महत्वपूर्ण होती है यह किसी से छिपी नहीं है। इसका पूरा फायदा तृणमूल को उठाना होगा क्योंकि ज्यादातर क्लब पार्टी से जुड़े हुए हैं। जानकारी के अनुसार एक दिन पहले ही अभिषेक ने हुगली जिला तृणमूल नेताओं के साथ बैठक की जिसमें नेताओं को प्रति महीने दो बार बैठक करने का निर्देश दिया गया है। इस दौरान यह सुनिश्चित करना होगा कि इलाके में हर किसी को सरकारी परिसेवा का लाभ मिल रहा हो। अगर किसी कारणवश किसी को परिसेवाएं नहीं मिल रही हैं तो उन तक इन परिसेवाओं को सुलभ करवाने की व्यवस्था की जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाइक चुराने के आरोप में युवक गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बाइक चुराने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम अंछार मोल्ला उर्फ बोरो अंछार(33 आगे पढ़ें »

अक्टूबर में पैदा हुए लोगों में होती है एक से बढ़कर एक खासियत

कोलकाता : साल में 12 महीने होते हैं और हर महीने में पैदा हुए बच्चों में कुछ खूबियां और कुछ खामियां जरूर पाई जाती हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर