मोरबी पुल हादसे पर तृणमूल ने याद दिलायी पीएम की बात

कहा : यह दैवीय घटना है या धोखाधड़ी का कृत्य?
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मोरबी पुल हादसे के बाद जहां घटना को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं राजनीतिक गलियारों को देखें तो विपक्ष पीएम मोदी को लेकर लगातार हमलावर है। तृणमूल कांग्रेस भी पीएम को सवालों के निशाने पर ले आयी है तथा पीएम का वह बयान याद करा रही है जो उन्होंने 2016 में पोस्ता फ्लाईओवर हादसे के बाद दिया था। साथ ही सवाल किया जा रहा है कि मोरबी की घटना दैवीय घटना है या धोखाधड़ी का कृत्य ?
मालूम हो कि पीएम मोदी ने उस वक्त सीएम ममता बनर्जी पर सवाल दागते हुए उनकी आलोचना की थी तथा कहा था कि यह तो ‘दैवीय कृत्य’ है। राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि पीएम मोदी ने नम आंखों को दिखाकर सहानुभूति लेने की कोशिश की है। कल नया ब्रिज बनवा दिया जाएगा फिर पूरी घटना भुला दी जाएगी। वहीं पार्टी की राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव ने कहा, बंगाल में आकर पीएम मोदी ने आकर कहा था कि ब्रिज का गिरना एक्ट ऑफ फ्रॉड है, पीएम की आदत है गैर भाजपा राज्यों में जाकर वहां की घटनाओं को केंद्र कर निशाना साधते हैं। अब उनके राज्य गुजरात में हादसा हुआ है तो इसे भी वह एक्ट ऑफ फ्रॉड कहेंगे ? सांसद देव ने कहा कि मोरबी की घटना ने पूरे देश को गुजरात मॉडल दिखा दिया।

Visited 60 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Mahashivratri 2024 Puja Samagri: महाशिवरात्रि में शिवजी की पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट, यहां देखें

कोलकाता : महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण पर्व है। इस दिन भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है और आगे पढ़ें »

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!