मोरबी पुल हादसे पर तृणमूल ने याद दिलायी पीएम की बात

कहा : यह दैवीय घटना है या धोखाधड़ी का कृत्य?
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मोरबी पुल हादसे के बाद जहां घटना को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं वहीं राजनीतिक गलियारों को देखें तो विपक्ष पीएम मोदी को लेकर लगातार हमलावर है। तृणमूल कांग्रेस भी पीएम को सवालों के निशाने पर ले आयी है तथा पीएम का वह बयान याद करा रही है जो उन्होंने 2016 में पोस्ता फ्लाईओवर हादसे के बाद दिया था। साथ ही सवाल किया जा रहा है कि मोरबी की घटना दैवीय घटना है या धोखाधड़ी का कृत्य ?
मालूम हो कि पीएम मोदी ने उस वक्त सीएम ममता बनर्जी पर सवाल दागते हुए उनकी आलोचना की थी तथा कहा था कि यह तो ‘दैवीय कृत्य’ है। राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि पीएम मोदी ने नम आंखों को दिखाकर सहानुभूति लेने की कोशिश की है। कल नया ब्रिज बनवा दिया जाएगा फिर पूरी घटना भुला दी जाएगी। वहीं पार्टी की राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव ने कहा, बंगाल में आकर पीएम मोदी ने आकर कहा था कि ब्रिज का गिरना एक्ट ऑफ फ्रॉड है, पीएम की आदत है गैर भाजपा राज्यों में जाकर वहां की घटनाओं को केंद्र कर निशाना साधते हैं। अब उनके राज्य गुजरात में हादसा हुआ है तो इसे भी वह एक्ट ऑफ फ्रॉड कहेंगे ? सांसद देव ने कहा कि मोरबी की घटना ने पूरे देश को गुजरात मॉडल दिखा दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर को लक्ष्य कर की गयी भारी बमबारी

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : रात के अंधेरे में भांगड़ के तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर असामाजिक तत्वों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आगे पढ़ें »

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

ऊपर