तेल की बढ़ती कीमतों पर तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने केंद्र को ललकारा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पेट्रोल – डीजल की कीमतों में एक बार फिर से इजाफा हो रहा है। तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। डेरेक ने ट्वीट करते हुए इसे लेकर राज्‍यसभा में चर्चा कराने की मांग की है। साथ ही पीएम मोदी और केंद्र सरकार के मंत्रियों पर हमला बोलते कहा कि डरे हुए क्‍यों हैं और भाग क्‍यों रहे हैं? तृणमूल सांसद ने ट्वीट किया, संडे मॉर्निंग, एक बार फिर ! चुनाव परिणाम के सिर्फ दो सप्‍ताह में 6 दिनों में पांचवी बार तेल की कीमतों में बढ़ोतरी। पीएम और उनके मंत्री, संसद में सभी विषयों पर खुली चर्चा को लेकर बेतुकी बात करते हैं। आपने चार राज्‍य जीते हैं। फिर आप क्‍यों डरे हुए हैं और क्‍यों भाग रहे हैं। अगले सप्‍ताह राज्‍यसभा में चर्चा कीजिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर