‘सेक्सटॉर्शन’ का शिकार होते-होते बचे तृणमूल विधायक

दिल्ली पुलिस के नाम पर अश्लील वीडियो कॉल आने का लगाया आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : तृणमूल विधायक असित मजूमदार सेक्सटॉर्शन का ​शिकार होते-हाेते बचे हैं। आरोप है कि वीडियो कॉलिंग कर अश्लील तस्वीरें दिखाकर दिल्ली पुलिस के नाम पर विधायक के पास लगातार फोन कर उन्हें परेशान और धमकाया जा रहा है। हालांकि विधायक ने इस घटना के पीछे भाजपा का हाथ होने का आरोप लगाया है। विधायक ने कहा कि मंगलवार की सुबह वह बाजार गये थे तब एक नंबर से उन्हें कॉल किया गया। एक लड़की ने कॉल किया और अश्लील तस्वीरें और वीडियो दिखाया। विधायक ने लड़की से ऐसा बुरा काम न करने के लिए कहा और फोन काट दिया। उसके बाद उस नंबर से कई बार फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। दोपहर के बाद दूसरे नंबर से फोन किया गया और दिल्ली पुलिस का परिचय देकर विभिन्न तरह से धमकाया गया। असित मजूमदार ने यह भी कहा कि उन्हें धमकी दी गई, उनकी तस्वीरें और अश्लील वीडियो विभिन्न सोशल साइट्स पर फैलाए जाएंगे। इस घटना के बाद विधायक असित मजूमदार ने पुलिस से संपर्क किया और साइबर अपराध विभाग को लिखित शिकायत दर्ज करवाई। उसके बाद विधायक ने कहा कि ऐसी गंदी हरकतें भाजपा के अलावा कोई नहीं कर सकता। विधानसभा चुनाव में लॉकेट चटर्जी को पराजित करने के बाद से ही बीजेपी उन्हें हमेशा परेशान और बदनाम करने की साजिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर