मुर्शिदाबाद में तृणमूल विधायक ने कर दिया थाने का घेराव

भरतपुर थाने के निकट की जमीन को लेकर हुआ विवाद
मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के भरतपुर थाने का अचानक तृणमूल विधायक ने घेराव कर दिया। यह घटना शनिवार की रात की है। इस दौरान अचानक सैकड़ों तृणमूल कर्मी स्थानीय विधायक हुमायूं कबीर के नेतृत्व में थाने के सामने पहुंचे और थाने में घुसने की कोशिश की। यह देखते हुए पुलिस ने थाने का गेट बंद कर दिया तो प्रदर्शनकारियों ने गेट तोड़ने की भी कोशिश की। दरअसल थाने के पास एक जमीन है जहां पर आरोप है कि पार्क तैयार किया जा रहा है। उस जमीन को लेकर पुलिस का कहना है कि वह उनकी जमीन है तो विधायक ने कहा कि यह राज्य सरकार की जमीन है, जहां पर पुलिस दखल करने की कोशिश में लगी है। इसे लेकर विधायक हुमायूं क​बीर ने कहा​ कि इस मामले को लेकर वे कई बार थाने के प्रभारी को कह चुके हैं, परंतु वे इस जमीन को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। ऐसे में जब तक थाना प्रभारी को नहीं हटाया जाता है तब तक वे थाने का घेराव करते रहेंगे। हालां​कि लोगों का यह प्रदर्शन देर रात तक जारी रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

बंगाल को किया जा रहा है बदनाम – ममता

भाजपा -माकपा पर करारा हमला, कहा-कोई धुला तुलसीपत्ता नहीं याद रखिये, ये दिल्ली का लड्डू तृणमूल प्रतिशोध की पार्टी नहीं है, अगर ऐसा होता तो कई गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर