सितंबर में तृणमूल की हो सकती है अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की अगले महीने सितंबर महीने में सर्व स्तरीय बैठक हो सकती है। तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी पार्टी नेताओं को गाइडलाइन दे सकती है। सूत्रों के मुताबिक पंचायत चुनावों को लेकर इस बैठक में चर्चा हो सकती है। हालांकि अधिकारिक रुप से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है, सूत्र बताते है कि नेताजी इंडाेर स्टेडियम में यह बैठक हो सकती है लेकिन तारीख अभी तक तय नहीं हो पायी है। उल्लेखनीय है कि कई जिलों के ब्लॉक प्रेसिडेंट से लेकर अन्य पदों पर घोषणा की गयी है। वहीं तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी भी जिलों के साथ लगातार कई बैठकें कर चुके हैं तथा आने वाले दिनों में भी वे बैठक करेंगे। इन सबके बीच अब यह बैठक होने की पूरी संभावना है जहां पार्टी प्रमुख नेताओं को दिशा निर्देश दे सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक विश्वकर्मा पू​जा से पहले ही यह बैठक हो सकती है क्योंकि इसके बाद महालया तथा दुर्गापूजा शुरू हो जायेगी। ऐसे में ममता-अभिषेक त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले पार्टी के सभी स्तरों के नेताओं के साथ बैठक खत्म करना चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर