तृणमूल नेता का वीडियो का हुआ वायरल, विरोधी दल के नेता को दी पीटने की धमकी

कोलकाता : मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता काे एक कथित वीडियो में विपक्षी दलों के नेताओं को पीटने की धमकी देते हुए देखा जा सकता है। नेता बलात्कार  के मामले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से सबूत नहीं लाने पर उन्हें पीटने की धमकी दे रहे हैं। इस वीडियो को लेकर राज्य में विवाद पैदा हो गया है।भागबंगोला ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस  की एक समिति के अध्यक्ष अफरोज सरकार को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि पार्टी को सत्ता से हटाने के लिए ऐसी नौटंकी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

इसमें सरकार कह रहे हैं, अगर यह बलात्कार का मामला है, तो दावे को साबित करना होगा। अगर आप (विपक्ष) ऐसा नहीं करते हैं और बेरियर पार करते हैं तो हम आपको चुप्प कराने के लिए डंडों से पीटेंगे। उन्होंने कहा, मुझे किसी का डर नहीं है। हमारी नेता ममता बनर्जी के भले ही अपना कोई बेटा ना हो, लेकिन मैं उनका बेटा हूं।

गौरतलब है कि नाडिया जिले के एक स्थानीय नेता का नाम नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार के मामले में सामने आने के बाद सत्तारूढ़ दल विवादों में घिरा हुआ है। इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस के नेता फिरहाद हकीम से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें घटना की पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन पार्टी ऐसे बयानों का कभी समर्थन नहीं करेगी। उन्होंने इस पर भी जोर दिया कि ऐसे बयानों को ज्यादा अहमियत ना दी जाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर