तृणमूल नेताओं ने विरोधी दल नेता पर साधा निशाना, कहा-सारे चोरों के नाम शुभेंदु को ही पता है

बैरकपुर में भाजपा के मिथ्या प्रचार के विरुद्ध तृणमूल ने की प्रतिवाद सभा
पार्टी सुप्रिमा व सचिव तय करेंगे पंचायत चुनाव को लेकर गाइड लाइन
बैरकपुर : भाजपा नेताओं द्वारा विभिन्न जिलों में कुत्सा व तृणमूल सरकार के विरुद्ध​ मिथ्या प्रचार के विरुद्ध सोमवार को बैरकपुर में जिला तृणमूल नेतृत्व की ओर से एक प्रतिवाद सभा की गयी। सभा में उत्तर 24 परगना जिला पूर्वाध्यक व मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, बैरकपुर-दमदम जिला तृणमूल के रिप्रेसेंटेटिव व मंत्री पार्थ भौमिक, मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य, सांसद अर्जुन सिंह, विधायक सोमनाथ श्याम, विधायक राज चक्रवर्ती, विधायक मदन मित्रा, विधायक मंजू बसु सहित विभिन्न पालिका चेयरमैन व नेताओं की उप​स्थिति रही। जनसभा को संबो​धित करते हुए तृणमूल नेताओं ने भाजपा नेता व विरोधी दल नेता शुभेंदु अधिकारी व भाजपा के अन्य नेताओं पर जमकर निशाना साधा। मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि तृणमूल का की जनता के बीच ऐसी पकड़ है कि इन मिथ्या प्रचार का कोई असर नहीं पड़नेवाला। हम चुनाव के लिए प्रस्तुत हैं मगर भाजपा को उल्टा जवाब भी मिलेगा। जैसे गत विधानसभा चुनाव में भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं के दावे फेल हुए, उसी तरह से यह दिसंबर वाला खेल भी फिसड्डी साबित होगा। वहीं मंत्री पार्थ भौमिक ने भी विरोधी दल नेता शुभेंदु अधिकारी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शुभेंदु को पता है कि कौन-कौन चोर है, कौन किस चोरी में है अतः यह स्पष्ट है कि उन्हीं चोरों के साथ कभी उनकी भी बैठक होती थी। चोरों के साथ तालमेल कर ही तो उन्होंने भी नोट छापे हैं। उन्होंने कहा कि रिजल्ट की बात कहें तो अधिकारी परिवार के बिना तृणमूल का प्रदर्शन बिना गठबंधन के ऐतिहासिक रहा था। यह प्रदर्शन अब पंचायत चुनाव में और बेहतर होगा। शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए तृणमूल नेतृत्व के पास मास्टर प्लान है। पार्टी सुप्रिमा ममता बनर्जी व राष्ट्रीय सचिव जल्द ही गाइड लाइन तय कर देंगे। भाजपा इस बार भी उम्मीदवार देने में भी विफल ही साबित होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बैरकपुर में रेल लाइन के निकट लगी आग

बैरकपुर : शुक्रवार की शाम बैरकपुर स्टेशन के निकट 14 नंबर रेल गेट इलाके में रेलवे की परित्यक्त जमीन पर लकड़ी व प्लास्टिक के ढेर आगे पढ़ें »

लापता व्यक्ति का गैरेज से शव बरामद

नदिया : कृष्णनगर थाना अंतर्गत माझेरपाड़ा निवासी अपूर्व कुमार दास (56) का उसके ही घर के गैरेज से शव बरामद किया गया। बताया गया है आगे पढ़ें »

ऊपर