रंगदारी के खिलाफ शिकायत करने पर तृणमूल नेता की जमकर पिटाई

पिटाई का विडियो हुआ वायरल
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : जयनगर थाना क्षेत्र के दक्षिण बारासत इलाके में रंगदारी के खिलाफ मुख्यमंत्री और सांसद अभिषेक बनर्जी के कार्यालय में शिकायत दर्ज करने पर एक तृणमूल नेता को दूसरे तृणमूल गुट के समर्थकों ने विकेट और लाठी से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। पूरी घटना तृणमूल कार्यालय में ही घटी है। उसका नाम प्रवीर मंडल है। स्थानीय लोगों की मदद से प्रवीर को दक्षिण बारासात इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर जयनगर थाना में टीएमसी के दूसरे गुट के तृणमूल के स्थानीय विधायक विश्वनाथ दास के परिचित तुहिन विश्वास के समर्थकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। स्थानीय तृणमूल नेता तुहिन विश्वास ने प्रवीर को तृणमूल नेता मानने से इनकार करते हुए उसे भाजपा कार्यकर्ता बताया है। तृणमूल के खिलाफ कार्य करने का आरोप लगाया है। इस मामले में जयनगर की सांसद प्रतिमा मंडल ने सन्मार्ग से कहा की प्रवीर मंडल तृणमूल कांग्रेस के जन्म लग्न से तृणमूल कार्यकर्ता के रूप काम कर रहा है। वह गौड़ सरकार के हाथ पकड़कर तृणमूल कांग्रेस की राजनीति में आया है। बाद में गौड़ सरकार के भाजपा में शामिल होने के बावजूद वह तृणमूल कांग्रेस में ही रह गया था। उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से वीडियो फुटेज खंगाल कर घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर