तृणमूल मारपीट पर विश्वास नहीं करती : फिरहाद

उदयन व पार्थप्रतिम के बिगड़े बोल, कहा : विपक्ष को कहा दांत तोड़ देंगे
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल नेता उदयन गुहा और पार्थ प्रतिम राय के बगड़ैल बयान पर राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि पार्टी मारपीट पर विश्वास नहीं करती है। उदयन गुहा ने पंचायत चुनाव को लेकर विपक्ष पर हमला बोलते हुए उनके दांत उखाड़ने की धमकी दी। उदयन गुहा ने कहा कि संत्रास की राजनीति करने वालों का दांत उखाड़ दिया जाएगा जिसका रूट कैनेल करने तक की संभावना नहीं रहेगी। पार्थप्रतिम राय बोले, अगर कोई बम-बंदूक की बात करेगा तो उसके दांत तोड़ दिए जाएंगे। दोनों के बयान पर जिस तरह मंत्री ने प्रतिक्रिया दी उससे साफ है कि पार्टी दोनों के बयान का समर्थन नहीं करती है। हालांकि फिरहाद ने दोनों में से किसी नेता का नाम नहीं लिया। फिरहाद ने कहा कि ममता बनर्जी मारपीट की राजनीति नहीं करती हैं बल्कि उन्होंने खुद मार खाया है। आगे फिरहाद ने कहा कि हम गांधी की नीति पर विश्वास करते हैं। अगर विपक्ष हमें मारता है तो हमारा जवाब होगा मारो लेकिन गणतंत्र की हत्या मत करो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर