बारानगर में तृणमूल उम्मीदवार ने किया जमकर प्रचार

बारानगर : बारानगर पालिका के 9 नंबर वार्ड के तृणमूल उम्मीदवार रामकृष्ण पाल लगातार 7वीं बार जीत के बाद एक बार फिर इसी वार्ड में चुनाव लड़ रहे हैं। वे ना केवल अंचल में तृणमूल के वरिष्ठ नेता हैं बल्कि उन्हें कुशल संगठन नेता भी माना जाता है। रामकृष्ण पाल के समर्थन में नहीं ब​ल्कि उनकी छवि को भुनाते हुए अन्य वार्ड के तृणमूल उम्मीदवार उन्हें अपने समर्थन में प्रचार करवा रहे हैं। नाम घोषणा के बाद ही वे लगातार अपने वार्ड व अन्य वार्डों में प्रचार कर रहे हैं जिस क्रम में बुधवार को उनके समर्थन में जनसभा और पदयात्रा कर जोरदार प्रचार किया गया। पालिका के पूर्व वाइस चेयरमैन रह चुके रामकृष्ण पाल के कर्मी समर्थक इस बार उन्हें पालिका के संचालन की जिम्मेदारी देने तक की मांग कर रहे हैं। तृणमूल उम्मीदवार रामकृष्ण पाल का कहना है कि उनके वार्ड में बुनियादी सुविधाओं, सौहार्द और शांति स्थापित करने के अपने लक्ष्य को उन्होंने पूरा किया है। उनके वार्ड के लोग उनके परिवार के सदस्य हैं जिनकी किसी भी परेशानी को वे अपनी परेशानी समझकर काम करते हैं। उनका कहना है कि आगे जनता की जो भी मांग होगी उसे पूरा करना ही उनका लक्ष्य है। उनका कहना है कि इस बार भी उनकी ही जीत होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे से झूलकर की खुदकुशी

पुरुलिया : पाड़ा थाना क्षेत्र के दुबड़ा जंगल में प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। उनके नाम मिलन कैवर्त्य और आगे पढ़ें »

ऊपर