कोलकाता के इस दुर्गा पंडाल में केके को दिया गया ट्रिब्यूट, देखें…

कोलकाता: दुर्गा पूजा हो और कोलकाता वासी कुछ हटकर ना करें ऐसा ताे हो ही नहीं सकता है। आज नवमी है। क्रिएटिविटी दुर्गा पूजा के दौरान पंडालों से छलकती है। हाल ही में कोलकाता में एक दुर्गा पंडाल में सिंगर केके को ट्रिब्यूट दिया गया। 31 मई को केके का निधन कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुआ था। उनके मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई। ऐसे में नॉर्थ कोलकाता की कबीराज बागान सरबोजानिन पूजा कमेटी ने नाजरूल मंच का रेप्लिका बनाया। बता दें ये वही मंच है जहां केके ने आखिरी सांस ली थी।


पूरे पंडाल में आपको केके की तस्वीरें दिखाई देंगी। वहीं बैकग्राउंड में केके के गाने बज रहे थे। मंच पर बैकग्राउंड में केके की वीडियो चलाई जा रही थी। वहीं मंच पर केके की वैक्स स्टैचू थी। इसके अलावा पंडाल में केके के ही गाने भी बजाए जा रहे थे। इसे देख कई फैंस इमोशनल भी हो गए।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी। लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक आगे पढ़ें »

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ऊपर