कोलकाता के इस दुर्गा पंडाल में केके को दिया गया ट्रिब्यूट, देखें…

कोलकाता: दुर्गा पूजा हो और कोलकाता वासी कुछ हटकर ना करें ऐसा ताे हो ही नहीं सकता है। आज नवमी है। क्रिएटिविटी दुर्गा पूजा के दौरान पंडालों से छलकती है। हाल ही में कोलकाता में एक दुर्गा पंडाल में सिंगर केके को ट्रिब्यूट दिया गया। 31 मई को केके का निधन कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुआ था। उनके मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई। ऐसे में नॉर्थ कोलकाता की कबीराज बागान सरबोजानिन पूजा कमेटी ने नाजरूल मंच का रेप्लिका बनाया। बता दें ये वही मंच है जहां केके ने आखिरी सांस ली थी।


पूरे पंडाल में आपको केके की तस्वीरें दिखाई देंगी। वहीं बैकग्राउंड में केके के गाने बज रहे थे। मंच पर बैकग्राउंड में केके की वीडियो चलाई जा रही थी। वहीं मंच पर केके की वैक्स स्टैचू थी। इसके अलावा पंडाल में केके के ही गाने भी बजाए जा रहे थे। इसे देख कई फैंस इमोशनल भी हो गए।

 

 

Visited 169 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर