3 लाख रुपये लेकर कर रही थी टोटो से सफर, झपट ले गये अपराधी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर टाउन थाना क्षेत्र के साउथ डेवलपमेंट इलाके में मंगलवार को चलती टोटो में बैठी एक महिला से 3 लाख रुपये से भरा बैग छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई छिनतई की इस घटना से इलाके में उत्तेजना की स्थिति कायम हो गयी है। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला का नाम सरोजनी अक्का है। वह महिला इस दिन साउथ साइड में स्थित सेंट्रल बैंक से पैसा निकाल कर टोटो से कौशल्या की ओर जा रही थी। महिला के साथ उसकी बेटी भी थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर 3 युवक शहर के साइथ डेवलपमेंट इलाके में उस चलती हुई टोटो के पास पहुंचे तथा टोटो में बैठी महिला के पास से रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गये। महिला के चिल्लाने पर काफी लोग वहां जमा हो गये। जिसके बाद लोगों को छिनतई की इस घटना के बारे में जानकारी मिली। महिला के बैग में कुल 3 लाख 6 हजार रुपये नकद के साथ ही एक मोबाइल फोन भी था। छिनतई की घटना की शिकाय़त मिलने पर खड़गपुर टाउन थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा मामले को लेकर छानबीन शुरू की। खड़गपुर टाउन थाना की पुलिस का कहना है कि साउथ डेवलपमेंट इलाके में एक महिला के पास से रुपये से भरा बैग छिनतई कर लिए जाने की शिकायत पुलिस को मिली है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर पुलिस अभियुक्तों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर