दर्दनाक हादसा: जन्मदिन पार्टी में जा रहे कोलकाता के दंपति की सड़क दुर्घटना में मौत

कोलकाताः झारखंड के जमशेदपुर के बहरागोड़ा मटियाल के पास सड़क हादसे में कोलकाता के एक दंपति की मौत हो गई है, जबकि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना बहरागोड़ा मटियाल के पास गलत दिशा में आ रही 10 चक्के वाली भारी वाहन के कार को सामने से टक्कर मारने के दौरान घटी। सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही कोलकाता बेहला के रहने वाले अर्नव पोनार (33) की मौत हो गई है, जबकि उनकी पत्नी पार्षती घोष अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। पांच वर्षीय कुर्जू को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलकाता बेहला के रहने वाले अर्नव पोनार अपनी पत्नी पार्षती घोष और बच्चा कुर्जू के साथ सोनारी के कागलनगर में रहने वाले साला के बच्चे के जन्मदिन की पार्टी में जा रहे थे। इस बीच बहरागोड़ा मटियाल के पास भारी वाहन (10 चक्का) ने गलत दिशा से आकर कार को सामने से टक्कर मार दी। घटना में घटनास्थल पर ही अर्नव की मौत हो गई थी।

दुर्घटना के बाद पत्नी ने रास्ते में तोड़ा दम

पुलिस के अनुसार सड़क हादसे के बाद वहां के लोगों ने पत्नी पार्षती और बच्चा को इलाज के लिए बहरागोड़ा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, जहां से एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां पहुंचने के पहले ही पार्षती ने भी दम तोड़ दिया था। बता दें कि कागलनगर के रहने वाले शुभम के बच्चे का जन्मदिन रविवार को है। इसको लेकर ही शुभम ने बिष्टूपुर यूनाइटेड क्लब में पार्टी का आयोजन किया था। इस आयोजन में ही अर्नव, पार्षती और कुर्जू भाग लेने के लिए कोलकाता से कार से ही निकले थे।

पीछे बैठे रहने के कारण बच्चे को नहीं लगी ज्यादा चोट

घटना के बारे में बताया गया कि अर्नव एक निजी कंपनी में काम करते थे। इसी तरह से पार्षती शिक्षक थी। साथ में उनका 5 साल का बच्चा कुर्जू भी था। बच्चे का इलाज टीएमएच में अस्पताल में चल रहा है। कुर्जू कार के पीछे बैठा हुआ था। पति-पत्नी दोनों आगे बैठे हुए थे। कार अर्नव ही चला रहा था। बच्चा पीछे बैठा होने के कारण उसे ज्यादा चोटें नहीं आयी है। घटना के बाद मामा शुभम ने कुर्जू को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर