सड़क पर उतरे परिवहन संगठन, बढ़े ट्रैफिक जुर्माना को वापस लेने की मांग

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः परिवहन बचाओ कमेटी के बैनर तले परिवहन संगठनों ने सोमवार को कसबा स्थित परिवहन भवन के समक्ष प्रदर्शन किया। परिवहन संगठनों ने पोस्टर व बैनर लेकर नारेबाजी की। साथ ही हाल ही में परिवहन विभाग की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से बढ़ाये गए जुर्माना की राशि को वापस लेने की मांग की गई। परिवहन संगठनों ने हाल ही में बैठक करके परिवहन बचाओ कमेटी का गठन किया है। इसमें ज्वाइंट काउंसिल ऑफ बस सिंडिकेट, मिनी बस ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी, ऑल बंगाल बस-मिनी बस समन्यव समिति, वेस्ट बंगाल बस एण्ड मिनी बस ऑनर्स एसोसिएशन, वेस्ट बंगाल कांट्रैक्ट कैरेज ऑनर्स एण्ड ऑपरेटर्स एसोसिएशन, बंगाल बस सिंडिकेट, फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन शामिल हैं। बंगाल बस सिंडिकेट के सुरजीत साहा ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में कोविड के कारण परिवहन मालिकों की हालत पहले से ही खस्ताहाल है। ऐसे में इस प्रकार से ट्रैफिक जुर्माना की राशि में वृद्धि से हम सड़क पर आ जाएंगे। यदि परिवहन विभाग की ओर से हमारी मांगों पर सुनवाई नहीं हुई तो हम अगले सप्ताह फिर से आंदोलन करेंगे। फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन के महासचिव सजल घोष ने कहा ‌कि इस मुद्दे पर आंदोलन जारी रहेगा। इसी मुद्दे पर एटक समर्थित टैक्सी व ऐप कैब संगठन 1, 3 व 4 फरवरी को आंदोलन करेगा। संगठन के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को करें ये उपाय, संकटमोचन हर लेंगे सारे संकट

कोलकाता : मंगलवार का दिन संकटमोचन हनुमान को समर्पित है। मान्यता है, इस दिन जो व्यक्ति हनुमान जी की विधिवत पूजा-अर्चना करते हैं, उनके जीवन आगे पढ़ें »

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर