आद‌िवासी आंदोलन के मद्देनजर महानगर में घंटों ट्रैफिक सेवा रही प्रभावित

सुबह से ही हावड़ा ब्रिज, ब्रेबर्न रोड व धर्मतल्ला इलाके में लगा रहा जाम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शुक्रवार की सुबह से ही आदिवासी समुदाय की रैली के कारण महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित रही। रानी रासमण‌ि रोड पर आयोजित होने वाली सभा के मद्देनजर हावड़ा और सियालदह स्टेशन से आदिवासी समुदाय की रैलियां धर्मतल्ला के तरफ रवाना हुईं। इसके कारण हावड़ा ब्र‌िज, ब्रेबर्न रोड, डलहौसी, एसएन बनर्जी रोड और धर्मतल्ला इलाके में काफी देर तक ट्रैफिक जाम लगा रहा। ऑफिस जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके अलावा पूजा के दौरान इतनी बड़ी रैली के कारण आम नागरिकों से लेकर व्यवसायियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। शुक्रवार की सुबह 8 बजे ऑफिस जाने के लिए हावड़ा स्टेशन से निकले लोग हावड़ा ब्रिज पर ही अटक गए। यहां पर आद‌िवासी समुदाय की रैली के कारण हावड़ा ब्रिज पूरी तरह बंद हो गाय। एक भी वाहन नहीं चल रहा था। पूरे ब्रिज पर हरे और पीले रंग का झंडा छा गया था। उनकी रैली हावड़ा ब्रिज से शुरू होकर ब्रेबर्न रोड, गणेश चंद्र एवेन्यू, बेंटिक स्ट्रीट होकर धर्मतल्ला तक गयी। इसके अलावा कुछ रैलियां सियालदह स्टेशन से मौलाली होते हुए एसएन बनर्जी रोड होकर धर्मतल्ला तक पहुंचीं। इस दौरान एसएन बनर्जी रोड पर ट्रैफिक यातायात काफी देर तक प्रभावित रहा। खासतौर पर हावड़ा ब्रिज होकर कोलकाता आने वाले लोगों को दोपहर 2 बजे तक भारी ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ा। धर्मतल्ला में सभा के कारण न्यू मार्केट में खरीदारी करने गए लोगों को काफी परेशानी हुई। हालांकि सभा के खत्म होने के बाद स्थिति सामान्य हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजा पंडालों में किए जाएंगे नि:शुल्क डेंगू परीक्षण

कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान महानगर में डेंगू का प्रकोप व्याप्त है। डेंगू की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। डेंगू से अब तक आठ आगे पढ़ें »

लगातार फैल रही गंदगी से डेंगू का डर सता रहा है बाजार के लोगों को

निगम के उपचेयरमैन व अन्य अधिकारियों ने किया बाजार का दौरा हावड़ा : हावड़ा में एक ओर डेंगू का प्रभाव घटता हुआ नजर आ रहा है, आगे पढ़ें »

ऊपर