बरहमपुर में अनिश्चितकाल के लिए नहीं चलेगा टोटो, जानें क्या है मामला?

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद आरटीओ द्वारा अवैध टोटो बंद करने के विरोध में टोटो चालकों ने बरहमपुर कोर्ट थाना क्षेत्र में अनिश्चितकाल के लिए टोटो चलाना बंद कर दिया। इससे यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बरहमपुर कोर्ट थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह से ही करीब 250 टोटो चालकों ने टोटो चलाना बंद कर दिया है। तृणमूल टोटो यूनियन के अध्यक्ष रवींद्रनाथ दे ने कहा कि आरटीओ ने पिछले मंगलवार से करीब 150 टोटो को अवैध बताकर हिरासत में लिया है, जब उन्होंने आरटीओ कार्यालय से बात की तो कार्यालय ने बताया कि ईकार्ट द्वारा स्वीकृत 13 कंपनियों के ही वाहन चलेंगे। बाकी वाहनों को चलने नहीं दिया जाएगा। बिना किसी सूचना के टोटो को ब्लॉक करने के विरोध में आज उन्होंने टोटो चलाना बंद कर दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस, इस वजह से हुआ हंगामा

पटनाः पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान के यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों के बीच शुक्रवार सुबह (3 फरवरी) सुबह दिल्ली हवाईअड्डे पर तीखी बहस हुई। आगे पढ़ें »

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

ऊपर