टॉलीगंज : फिल्म स्टूडियो में लगी आग

कोलकाता : कोलकाता के टॉलीगंज इलाके में स्थित एक फिल्म स्टूडियो में रविवार सुबह आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग सुबह करीब छह बजे लगी। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां एनटी वन स्टूडियो भेजी गई। अधिकारी ने बताया, ”सुबह करीब छह बजे स्टूडियो के परिसर स्थित एक गोदाम में आग लगी देखी गई। आग की लपटें शूटिंग फ्लोर तक नहीं फैली। घटना के समय गोदाम में कोई नहीं था। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंची और आग पर तीन घंटे में काबू पा लिया गया।” अधिकारी के मुताबिक, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने शॉर्ट सर्किट की आशंका से इनकार नहीं किया। फिल्म उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि घटना में हुए नुकसान का पता लगाया जा रहा है।

 

Visited 69 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर