गुरुवार से मेट्रो में फिर दिये जायेंगे टोकन्स

कोलकाता : कोलकाता मेट्राे में एक बार फिर टोकन्स वापस आ रहे हैं, क्याेंकि आगामी 25 नवम्बर से मेट्रो रेलवे फिर से टोकन्स जारी करने जा रही है। मेट्रो रेलवे द्वारा विज्ञप्ति के अनुसार गत साल 2020 के 23 मार्च से टोकन आम या​त्रियों के लिए बंद थे, परंतु अब इसे चालू किया जा रहा है। ये टोकन मेट्रो यात्रियों की सुविधा के लिए, विशेष रूप से एक बार के यात्रियों के लिए, पहले की तरह सभी स्टेशनों के काउंटरों से जारी किए जाएंगे। टोकन स्वचालित स्मार्ट कार्ड रिचार्ज मशीनों से भी खरीदे जा सकते हैं। हालांकि, नियमित यात्रियों से मेट्रो सेवाओं का लाभ उठाने के लिए स्मार्ट कार्ड का उपयोग करने का अनुरोध किया जाता है। चूंकि ये उपयोगकर्ता के अनुकूल स्मार्ट कार्ड उन्हें मेट्रो काउंटरों के सामने कतारों से बचने में मदद करेंगे और उन्हें स्मार्ट कार्ड के सवारी मूल्य पर 10% बोनस मिलता रहेगा। यात्री अपने स्मार्ट कार्ड को ऑनलाइन रिचार्ज भी कर सकेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानवमी तक रातभर चलेगी मेट्रो, लोगों को राहत

एक नजर में महाषष्ठी को 288 सर्विसेज महाअष्टमी व महानवमी को 248 सर्विसेज दशमी को 132 सर्विसेज एकादशी से त्रयोदशी तक 234 सर्विसेज सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापू​जा का उत्साह पूरे आगे पढ़ें »

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर