पत्नी व ससुर के साथ मिलकर कर दी मां की हत्या, तीनों गिरफ्तार

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के बादुड़िया थाने की पुलिस ने उमापतिपुर निवासी अंजना राय (56) की चाकू मार कर हत्या कर देने के आरोप में अभियुक्त बेटे बापी राय, उसकी पत्नी सुजाता राय व ससुर सहदेव मंडल को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार संपत्ति हथियाने को लेकर बापी की पत्नी सुजाता और उसके घरवाले अंजना पर दबाव बना रहे थे मगर किसी भी हाल में इसके लिए तैयार नहीं थी। यही कारण है कि बेटे ने अपनी पत्नी व ससुर के साथ मिलकर मां की जान ले ली। अंजना को घर के निकट ही लहूलुहान अवस्था में पाया गया था और उसे स्थानीय अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। वहीं घटना की छानबीन करते हुए पुलिस ने हत्या मामले में मंगलवार की शाम अभियुक्तों को दबोच लिया। अभियुक्तों को आज बशीरहाट कोर्ट में पेश किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर