आ​ज भाजपा का नवान्न अभियान, अचल हो सकता है महानगर

हावड़ा ब्रिज और विद्यासागर सेतु हो सकता है बंद
जरूरी ना हो तो न निकलें 11 के बाद सड़क पर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी मंगलवार को भाजपा का नवान्न अभियान है। इसके लिए राज्य भर से लोगों का आना शुरू है। बहुत अधिक सम्भव है कि सुबह 11 बजे के बाद मध्य कोलकाता और हावड़ा के शहरी इलाकों में जनजीवन ठप पड़ जाये। हावड़ा और विद्यासागर ब्रिजों को स्थिति के अनुसार बंद किया जा सकता है।
इधर प्रस्तावित नवान्न अभियान को पुलिस द्वारा अनुमति नहीं देने के बावजूद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने स्पष्ट कर दिया है कि नवान्न अभियान होगा। इस बीच बंगाल बीजेपी ने नवान्न अभियान को सफल बनाने के लिए उत्तर बंगाल और जंगलमहल से कार्यकर्ताओं को लाने के लिए 7 ट्रेनें बुक की हैं। सोमवार को ट्रेन में सवार होकर कोलकाता आने वाले बीजेपी समर्थकों की धरपकड़ शुरू हो गयी है। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, जंगलमहल से कोलकाता के लिए ट्रेन किराए पर ली जा रही है। इसके अलावा अलीपुरद्वार, जलपाईगुड़ी, बालुरघाट, मालदा से कुल 7 ट्रेनें किराए पर ली गयीं। वहीं महानगर में भाजपा समर्थकों को नवान्न से पहले रोकने के लिए पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए है। खास तौर पर हावड़ा ब्रिज और विद्यासागर सेतु पर भाजपा समर्थकों को रोकने के लिए पुलिस की ओर से बैरिकेड बनाए जाएंगे। कोलकाता ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से मंगलवार की सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक विद्यासागर सेतु और दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक हावड़ा ब्रिज से सफर नहीं करने की अपील की है। पुलिस के अनुसार जरूरत पड़ने पर इन दोनों सेतु पर वाहनों के यातायात को रोक दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर