आज मुख्यमंत्री करेंगी पूजा कमेटियों के साथ बैठक

क्या घोषणाएं करती हैं, टिकी निगाहें
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य की सीएम ममता बनर्जी आज सोमवार को राज्य की सभी पूजा कमेटियों के साथ बैठक करेंगी। हर साल ही पूजा से पहले यह बैठक होती है। आज की बैठक से सीएम पूजा को लेकर क्या घोषणाएं करती हैं, इस पर पूजा कमेटियों की निगाहें टिकी हुई है। राज्यभर से पूजा कमेटियां वर्चुअली भी आज के कार्यक्रम से जुड़ेंगे। बैठक में पूजा कमेटियों के अलावा जिला प्रशासन, प्रशासनिक अधिकारी,कोलकाता पुलिस के शीर्ष अधिकारीगण मौजूद रहेंगे। बता दें कि इस बार दुर्गापू​​जा को लेकर उत्साह कई गुणा अधिक है। यूनेस्को द्वारा बंगाल की दुर्गापू​जा को हेरिटेज का दर्जा से सम्मानित किया गया है। इस खुशी में 1 सितंबर को महानगर में एक मेगा रैली होगी जिसमें सीएम खुद मौजूद होंगी। यूनेस्को के प्रतिनिधि भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।
आर्थिक अनुदान व छूट की करेंगी घोषणा
पिछले कई सालाें से पूजा कमेटियों को राज्य सरकार आर्थिक अनुदान तथा कई तरह की छूट की घोषणा करती आयी हैं। क्या इस साल भी इसे कायम रखा जायेगा, इस पर पूजा कमेटियों की निगाहें टिकी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर