आज एक दिन में कोरोना से बंगाल में गई इतने लोगों की जान

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना का कहर थम भले गया हो मगर कोविड अभी गया नहीं है। पिछले 24 घंटे में कोविड के करीब 436 नये मामले दर्ज किये गये हैं तथा 3 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हुई है। पॉजिटिविटी रेट 4.04 फीसदी है। राज्य स्वास्थ विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार उत्तर 24 परगना में कोविड के मामले सबसे अधिक हैं। वहां बीते एक दिन में कोविड के कुल मामले 107 पाये गये। वहीं दूसरे स्थान पर कोलकाता तथा तीसरे स्थान पर पश्चिम बर्दवान हैं। वहां 33 लोगों में कोविड का वायरस पाया गया है। दार्जिलिंग में कोविड के मामले 31 तथा दक्षिण 24 परगना में 24 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। हुगली, बीरभूम, मालदह, पश्चिम मिदनापुर में दैनिक संक्रमण की संख्या 20 से नीचे दर्ज की गयी है। दक्षिण दिनाजपुर, पूर्व बर्दवान, नदिया, झाड़ग्राम समेत बाकी जिलों में 10 के नीचे संक्रमण के मामले मिले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर