आज हल्दिया में प्रधानमंत्री करेंगे कई परियोजनाओं के उद्घाटन

भाजपा की सभा को भी करेंगे संबोधित
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल आने वाले हैं। पीएम आज हल्दिया में स्टेट लेवल कोऑर्डिनेटर, ऑयल एण्ड गैस इंडस्ट्री के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे जहां वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं। हल्दिया के हेलीपैड ग्राउंड में पीएम आज तेल व गैस और सड़क की कई परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, तेल, गैस व इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर से जुड़ी लगभग 4700 करोड़ रु. की 4 परियोजनाओं को आज पीएम राष्ट्र के लिए समर्पित करने वाले हैं। ये परियोजनाएं इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसीएल), भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (बीपीसीएल), गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया (गेल) और एनएचएआई की हैं। इससे पहले भाजपा की सभा को भी प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह जोरों पर है। एक दिन पहले शनिवार को भाजपा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने पीएम की सभास्थल पर तैयारियों का जायजा भी लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि में इन लोगों को जरूर करनी चाहिए मां चंद्रघंटा की पूजा, जानें तीसरे दिन का रंग

कोलकाताः नवरात्रि के तीसरे दिन मां दुर्गा के तृतीया रूप मां चंद्रघंटा की पूजा की जाती है। 28 सितंबर 2022 को मां चंद्रघंटा की पूजा आगे पढ़ें »

योग्य प्रार्थियों को नौकरी देने के लिए राज्य तैयार, एसएससी पहुंचा कोर्ट

जरूरी हो तो 'गलत तरीके' की गयी नियुक्तियाें को भी रद्द करने को तैयार कुल 14,977 पद सृजित किये जा रहे हैं इनमें से 5,261 पद सृजित आगे पढ़ें »

ऊपर