बड़ी खबरः हावड़ा सहित इन इलाकों में आज…

दक्षिण बंगाल में आज भारी बारिश की संभावना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल की खाड़ी के उत्तरी-पश्चिमी हिस्से में रविवार को बने दबाव के क्षेत्र के कारण पश्चिम बंगाल के दक्षिणी हिस्से के कई जिलों में मूसलाधार बारिश होने की चेतावनी जारी की गयी है। मौसम विभाग ने बताया कि दबाव के क्षेत्र के पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ने की संभावना है और इसका प्रभाव सोमवार सुबह तक ऐसे ही रहने का अनुमान है। पूर्व मिदनापुर और पश्चिमी मिदनापुर जिलों में भारी से अत्यधिक भारी बारिश होने की संभावना है। झाड़ग्राम, उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा, बांकुड़ा, पुरुलिया, पूर्व बर्दवान और पश्चिम बर्दमान जिलों में सोमवार सुबह तक भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने मछुआरों को मंगलवार सुबह तक समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी है। कोलकाता और आसपास के क्षेत्रों में सोमवार तक और बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार, दार्जिलिंग, कलिम्पोंग और जलपाईगुड़ी जिलों में मूसलाधार बारिश होने का अनुमान है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुक्रवार तक हो सकती है महानगर में बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के बाद अब इस रविवार को राज्य भर में लक्खी पूजा मनायी जायेगी। हालांकि इससे पहले शुक्रवार तक अलीपुर आगे पढ़ें »

पापांकुशा एकादशी आज, जानें पूजन का उत्तम समय, पूजा विधि व महत्व

कोलकाता: हिंदू धर्म में एकादशी तिथि का खास महत्व है। एकादशी तिथि भगवान विष्णु को समर्पित मानी गई है। हिंदू पंचांग के अनुसार, आश्विन मास आगे पढ़ें »

ऊपर