शराबी पति के अत्याचार से तंग महिला ने दो बेटों के साथ की आत्महत्या

पानागढ़: एक ओर जहां देश आजादी का अमृत महोत्सव के जश्न में डूबा है वहीं दूसरी ओर पानागढ़ अनुरागपुर में शराबी पति के अत्याचार से तंग आकर एक महिला ने अपने दो मासूम बेटों के साथ रेलवे पटरी पर ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। सोमवार की अल सुबह घटी इस घटना से इलाके में शोक का माहौल देखा गया। घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की अल सुबह पानागढ़ रेलपार के अनुरागपुर इलाके के रेल पटरी पर सीमा पंडित(30) अपने दो मासूम बेटों प्रेम पंडित(8) एवं प्रणीत पंडित(6) के साथ ट्रेन के समक्ष कूद कर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका का पति आये दिन शराब पीकर अपनी पत्नी व बच्चों पर अत्याचार करता था। रविवार की शाम को भी उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी। मृतका के ससुर उमाशंकर पंडित ने बताया कि उसका बेटा दशरथ पंडित रविवार की रात शराब पीकर अपनी पत्नी और मां के साथ मारपीट की। घटना के बाद दशरथ की मां को हमलोग अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिये ले गये, इसके बाद बहु सीमा पंडित रात को हीं अपने 2 बच्चों के साथ घर से निकल गयी। रात को हमलोगों ने सीमा पंडित और दोनों बच्चों को काफी खोजबीन किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। सुबह उसने अपने दोनों बच्चों के साथ कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतका के ससुर ने कहा कि उसका बेटा दशरथ पंडित पेशे से गैराज कर्मी था। घटना के बाद से दशरथ पंडित फरार है। रेल पुलिस ने महिला और दोनों मासूमों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का सबसे बड़ा मल्टिलेवल कार पार्किंग बन रहा अलीपुर में

 * एक साथ 300 से अधिक कार पार्किंग की क्षमता * इसी महीने उद्घाटन की संभावना * कार, 2 व्हीलर से लेकर बसों की भी हो सकेगी आगे पढ़ें »

किचन में इन नियमों के साथ रखें मां अन्नपूर्णा की तस्वीर, बदल सकती है आपकी तकदीर

कोलकाता : हिन्दू धर्म में मां अन्नपूर्णा का अत्यधिक महत्व है। मां अन्नपूर्णा को धन-धान्य की देवी माना जाता है। ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में आगे पढ़ें »

ऊपर