तृणमूल सरकार हटाने तक नहीं रखूंगा सिर में चूल- कौस्तव

जमानत मिलते ही अदालत के बाहर सिर मुंडवाया
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में तृणमूल सरकार को हटाने तक अपने सिर में चूल नहीं रखूंगा। यह कहना है कांग्रेस नेता कौस्तव बागची का। शनिवार को बैंकशाल कोर्ट से जमानत मिलने के बाद कोर्ट के बाहर कौस्तव ने अपना सिर मुंडवाया और कहा कि वह सीएम की नींद उड़ा देंगे। इससे पहले कौस्तव को बड़तल्ला थाने की पुलिस ने सीएम ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। कौस्तव ने कहा कि अगर सीएम अपने बयान पर अधीर चौधरी से माफी मांगती को वे भी अपने बयान को लेकर सीएम से माफी मांगने को लेकर विचार करेंगे। यहां उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की देर रात कौस्तव को बैरकपुर स्थित कोलकाता पुलिस के बड़तल्ला थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कियाथा कौस्तव की गिरफ्तारी के बाद महानगर में बड़तल्ला थाना औ्र बैंकशाल कोर्ट के बाहर कांग्रेस समर्थकों ने प्रदर्शन किया। कौस्तव के बाहर निकलने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व वार्ड नं. 45 के पार्षद संतोष पाठक ने कौस्तव बागची का स्वागत किया। इस मौके पर अमिताब चक्रवर्ती,तापस मजुमदार, शुभंकर सरकार, तपन अग्रवाल मो.मुख्तार सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मौके पर पार्षद व वरिष्ठ कांग्रेस नेता संतोष पाठक ने कहा कि तृणमूल की सरकार विरोध‌ियों को गिरफ्तार करके उनके आवाज को दबा नहीं सकती है। जिस तरह से देर रात को कौस्तव के घर पर जाकर पुलिस ने रात भर नौटंकी किया वह गलत है। कौस्तव के घर में बुजुर्ग मां-बाप है। उनके सामने पुलिस का रवैया गलत था। कौस्तव की ग‌िरफ्तारी के विरोध में हम लोगों ने पहले थाना और फिर अदालत के बाहर प्रदर्शन किया। बाद में अदालत में विकास रंजन भट्टाचार्य और कांग्रेस के वकीलों की पुरजोर दलील सुनने के बाद माननीय न्यायाधीश ने कौस्तव को जमानत दी, जिसके लिए हमने न्यायाधीश को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल के खिलाफ कांग्रेस की लड़ाई जारी रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईरान के कब्जे वाले जहाज से एक महिला सदस्य भारत वापस लौटीं

कोलकाता: ईरान के कब्जे में भारतीय क्रू मेंबर्स को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, ईरान द्वारा कब्जा किए गए कंटेनर शिप पर सवार आगे पढ़ें »

दिनभर की तेजी के बाद गिरकर बंद हुआ शेयर बाजार, जानें सेक्टोरल सूचकांकों का हाल

नई दिल्ली: शेयर बाजार में आज अच्छी शुरुआत के बाद गिरावट के साथ बंद हुआ है। Sensex आज 0.62 फीसदी या 454.69 अंक की गिरावट आगे पढ़ें »

ऊपर