आज हावड़ा, सियालदह एवं मेट्रो स्टेशनों पर कड़ी सुरक्षा

हावड़ा सिटी पुलिस भी सतर्क
हावड़ा/कोलकाता : आज स्वतंत्रता दिवस पर हावड़ा व सियालदह स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। हावड़ा, सियालदह एवं सांतरागाछी स्टेशनों पर भारी संख्या में आरपीएफ व जीआरपी के कर्मी मौजूद हैं। हावड़ा व सियालदह में तो बंदूकधारी आरपीएफ तैनात हैं। हावड़ा शहर के विभिन्न हिस्सों में स्वतंत्रता दिवस के पहले से ही सघन जांच अभियान चलाया गया। इसके अलावा पूर्व संध्या यानी रविवार की शाम से ही शहर के महत्वपूर्ण चौक-चौराहों व ट्रैफिक पोस्ट पर नाका चेकिंग भी जारी है। पुलिस जवान मुस्तैदी से सुरक्षा गश्ती में तैनात नजर आये। इसके साथ हावड़ा रेलवे स्टेशन व परिसर समेत आसपास के इलाकों में भी आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने सीआईडी की डॉग स्क्वॉयड की मदद से सुरक्षा जांच की। इधर सियालदह स्टेशन के प्लेटफार्म व ट्रेनों की डॉग स्क्वॉयड की सहायता से जांच की और सुरक्षा के कड़े इंतजाम के लिए कई यात्रियों के सामानों की भी जांच की जा रही है। इसके साथ ही मेट्रो स्टेशनों पर भी सुबह से ही आरपीएफ के जवान सक्रिय रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

ऊपर