आज हावड़ा, सियालदह एवं मेट्रो स्टेशनों पर कड़ी सुरक्षा

हावड़ा सिटी पुलिस भी सतर्क
हावड़ा/कोलकाता : आज स्वतंत्रता दिवस पर हावड़ा व सियालदह स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। हावड़ा, सियालदह एवं सांतरागाछी स्टेशनों पर भारी संख्या में आरपीएफ व जीआरपी के कर्मी मौजूद हैं। हावड़ा व सियालदह में तो बंदूकधारी आरपीएफ तैनात हैं। हावड़ा शहर के विभिन्न हिस्सों में स्वतंत्रता दिवस के पहले से ही सघन जांच अभियान चलाया गया। इसके अलावा पूर्व संध्या यानी रविवार की शाम से ही शहर के महत्वपूर्ण चौक-चौराहों व ट्रैफिक पोस्ट पर नाका चेकिंग भी जारी है। पुलिस जवान मुस्तैदी से सुरक्षा गश्ती में तैनात नजर आये। इसके साथ हावड़ा रेलवे स्टेशन व परिसर समेत आसपास के इलाकों में भी आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने सीआईडी की डॉग स्क्वॉयड की मदद से सुरक्षा जांच की। इधर सियालदह स्टेशन के प्लेटफार्म व ट्रेनों की डॉग स्क्वॉयड की सहायता से जांच की और सुरक्षा के कड़े इंतजाम के लिए कई यात्रियों के सामानों की भी जांच की जा रही है। इसके साथ ही मेट्रो स्टेशनों पर भी सुबह से ही आरपीएफ के जवान सक्रिय रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहुत पहले ही मर गये थे 26,773 मतदाता, लेकिन अब भी मतदाता सूची में नाम

कोलकाता में कुल 26,773 मृत मतदाताओं की सूची जमा की माकपा ने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : माकपा कोलकाता जिला कमेटी की ओर से सोमवार को चुनाव आयोग आगे पढ़ें »

मंगलवार को करें ये उपाय, संकटमोचन हर लेंगे सारे संकट

कोलकाता : मंगलवार का दिन संकटमोचन हनुमान को समर्पित है। मान्यता है, इस दिन जो व्यक्ति हनुमान जी की विधिवत पूजा-अर्चना करते हैं, उनके जीवन आगे पढ़ें »

ऊपर