डेटिंग साइट की आड़ में ठगी का कारोबार चलाती थी ठग ‘सुंदरी’

मिलने के बहाने व्यक्ति को होटल में बलाकर किया बेहोश, फिर अकाउंट से निकाला 1.60 लाख रुपये
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : डेटिंग साइट के जरिए महिला से दोस्ती करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। आरोप है क‌ि महिला ने मिलने के बहाने व्यक्ति को होटल में बुलाया और फिर वहां पर भोजन में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। व्यक्ति के बेहोश होने पर अभियुक्त ने उसके मोबाइल के जरिए 1.60 लाख रुपये अकाउंट से निकाल लिए। घटना सॉल्टलेक के एक होटल की है। पीड़ित व्यक्ति ने घटना को लेकर विधाननगर साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी । मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त महिला को सोनारपुर इलाके से गिरफ्तार किया है। रविवार को अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे 5 दिनों के लिए जेल कस्टडी में भेज दिया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार लेक टाउन में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि डेटिंग साइट के जरिए उसकी पहचान एक महिला से हुई थी। दोनों की दोस्ती जल्द ही प्रगढ़ हो गयी। इसके बाद महिला ने व्यक्ति को साल्टलेक के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया । जब व्यक्ति होटल पहुंचा तो उसने देखा कि महिला वहां पहले से आकर रुकी हुई है और खाना खा रही है । इसके बाद महिला ने व्यक्ति को होटल के कमरे में आकर बैठने के लिए कहा एवं खाना खाने के आग्रह की । व्यक्ति का आरोप है कि खाना खाते ही वह बेहोश हो गया। घटना 29 जुलाई की है। अगले दिन सुबह होटल कर्मचारी ने देखा कि होटल के कमरे से पानी बाहर आ रहा है । रूम में जाकर उसने देखा तो पाया कि कमरे में आया हुआ व्यक्ति बेहोश हालत में पड़ा हुआ है। होटल कर्मचारी ने बेहोश उस व्यक्ति को उठाया तो उसने देखा कि उसके मोबाइल से ओटीपी हासिल कर 1.60 लाख रुपये उसके अकाउंट से निकाल लिया गया है। इस विषय को लेकर विधाननगर साइबर थाने में पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच पड़ताल करते हुए विधाननगर साइबर थाने के पुलिस ने सोनारपुर से अभियुक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने मालबाजार हादसे पर जताया दुःख

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल में हुए हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए दुःख जाहिर किया।उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगड़ी में आगे पढ़ें »

पार्थ ने नहीं की जमानत की अपील, सुबिरेश के साथ शांतिप्रसाद फिर भेजे गये जेल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को विजया दशमी की दोपहर एसएससी मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी की सुनवाई विशेष अदालत में हुई। सुनवाई में आगामी 19 आगे पढ़ें »

ऊपर