रात को मिली थी धमकी, सुबह बरामद हुआ युवक का शव

खड़दह : खड़दह के 16 नंबर वार्ड रवींद्रपल्ली इलाके के निवासी कुंदन गिरी (35) का बुधवार को फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पैसों को लेकर कुंदन को धमकाया जा रहा था। मंगलवार की रात भी घर आकर दो युवकों ने उसे हथियार की नोंक पर धमकी दी थी जिसके बाद बुधवार की सुबह उसका शव बरामद हुआ। उन्होंने खड़दह थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग की है। मृतक के चाचा संजर गिरि ने बताया कि व्यवसायजनित कारणों से कुंदन उर्फ पंकज ने किसी को अपनी गारंटी पर रुपये दिलवाये थे हालांकि उसका पर दोस्त अब रुपये लेकर कहीं फरार हो गया है। इसके बाद से ही वे रुपये वापस करने को लेकर कुंदन पर दबाव डाल रहे थे। आरोप है कि अख्तर व बासु नाम के दो युवकों ने मंगलवार की रात कुंदन को बुरा प​रिणाम भोगने की धमकी दी थी जिसके बाद ही सुबह उसका शव बरामद किया गया। उन्होंने आरोप लगाया है कि उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर