रात को मिली थी धमकी, सुबह बरामद हुआ युवक का शव

खड़दह : खड़दह के 16 नंबर वार्ड रवींद्रपल्ली इलाके के निवासी कुंदन गिरी (35) का बुधवार को फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पैसों को लेकर कुंदन को धमकाया जा रहा था। मंगलवार की रात भी घर आकर दो युवकों ने उसे हथियार की नोंक पर धमकी दी थी जिसके बाद बुधवार की सुबह उसका शव बरामद हुआ। उन्होंने खड़दह थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग की है। मृतक के चाचा संजर गिरि ने बताया कि व्यवसायजनित कारणों से कुंदन उर्फ पंकज ने किसी को अपनी गारंटी पर रुपये दिलवाये थे हालांकि उसका पर दोस्त अब रुपये लेकर कहीं फरार हो गया है। इसके बाद से ही वे रुपये वापस करने को लेकर कुंदन पर दबाव डाल रहे थे। आरोप है कि अख्तर व बासु नाम के दो युवकों ने मंगलवार की रात कुंदन को बुरा प​रिणाम भोगने की धमकी दी थी जिसके बाद ही सुबह उसका शव बरामद किया गया। उन्होंने आरोप लगाया है कि उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया है।

Visited 256 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Safety Day 2024: क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस ? जानिए इस दिन का महत्व

नई दिल्ली: देश में हर साल 4 मार्च को राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस मनाया जाता है। इस दिन का उद्देश्य है विभिन्न क्षेत्रों में सुरक्षा को आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!