जिनके मकान पक्के, उन्हें पीएमएवाई के तहत नहीं मिलना चाहिए धन : देव

कोलकाता : अभिनेता से नेता बने तृणमूल कांग्रेस के सांसद दीपक अधिकारी उर्फ देव ने कहा कि पक्के घरों वाले लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत धन नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह ‘‘सही और गलत के बीच अंतर’’ करने में संकोच नहीं करेंगे, भले ही उनकी अपनी पार्टी के किसी व्यक्ति द्वारा कुछ अनुचित किया गया हो। उनकी टिप्पणी विपक्षी भाजपा के आरोपों की पृष्ठभूमि में आई है, जिनमें कहा गया है कि तृणमूल कांग्रेस नियंत्रित पंचायतों में ग्रामीण गरीबों के लिए आवास योजना पीएमएवाई के तहत पात्र लोगों को धन नहीं मिल रहा है। दो केंद्रीय दलों ने हाल ही में प्रखंड विकास अधिकारी और ग्रामीणों से मिलने तथा स्थिति का पता लगाने के लिए मालदा व पश्चिम मेदिनीपुर जिलों का दौरा किया। देव ने सोमवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले में अपने घाटाल लोकसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान एक प्रश्न के उत्तर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘जो गलत है, उसे स्वीकार किया जाना चाहिए, भले ही उसे हमारी पार्टी से ही किसी ने अंजाम दिया हो। जिन गरीबों के सिर पर पक्की छत नहीं है, उन्हें सरकार की ग्रामीण आवास योजना की निधि मिलनी चाहिए, न कि उन्हें जिनके पहले से ही एक या दो मंजिला भवन हैं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल ही उनकी सरकार गिर गयी थी, किसी प्रकार बची

- बंगाल का बकाया रुपया नहीं दिया तो होगा आंदोलन - ममता बर्दवान : कल उनकी सरकार गिर गई थी। कुछ लोगों को फोन कर उनसे आगे पढ़ें »

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

ऊपर