जो हमारी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं, ऐसे तृणमूल के आलोचकों की खाल से बनवाएंगे जूते : सौगत रॉय

कोलकाता : शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी और फिर कोयला तस्करी मामले में बीरभूम तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी पर विरोधी दल के हमले तेज हो गये हैं। दो नेताओं की गिरफ्तारी के बाद से राज्य की सत्ताधारी पार्टी काफी असहज महसूस कर रही है। विपक्ष के खेमे से लगातार आलोचना की जा रही है। इससे तृणमूल कांग्रेस के नेता हमलेवार हो गये हैं। इस बार तृणमूल सांसद सौगत रॉय का मिजाज बिगड़ गया है। उन्होंने विपक्ष को आगाह किया, “आलोचकों की खाल से जूते बनवाए जाएंगे।” सौगत रॉय ने रविवार को कमरहाटी में एक पार्टी कार्यक्रम से यह टिप्पणी की। तृणमूल के वरिष्ठ सांसद ने कहा, ”जो हमारी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं। ऐसे तृणमूल के आलोचकों की खाल से जूते बनवाएंगे।” सौगत रॉय के बयान से राज्य की राजनीति में कोहराम मच गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर