इस बार कुछ ऐसी होगी आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी, समारोह को धमाकेदार बनाने के लिये बीसीसीआई ने…

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) में क्लोजिंग सेरेमनी करवाना चाहता है। फैंस को चार साल बाद टूर्नामेंट में समापन समारोह दिखने मिलेगा। इस सुपर शो के लिए बीसीसीआई ने टेंडर बुलवाया है। सबसे ज्यादा बोली लगाने वाली कंपनी मुख्य स्पॉन्सर होगी। बोर्ड ने समापन समारोह कराने के लिए प्रस्ताव का अनुरोध (रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल -आरएफपी) जारी करने की घोषणा शनिवार को की। टेंडर के विस्तृत नियम और शर्तें इस आरएफपी में हैं, जिसमें पात्रता की जरूरतें, बोलियां जमा करने की प्रक्रिया और अधिकार शामिल हैं। यह आरएफपी एक लाख रूपये (और इसमें माल एवं सेवा कर भी जुड़ेगा) के भुगतान के बाद उपलब्ध होगी जो नॉन रिफंडेबल होगा। आरएफपी को 25 अप्रैल तक खरीदा जा सकता है।

पक्ष को आरएफपी खरीदना जरूरी
बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में कहा, ‘बोली जमा करने में दिलचस्पी रखने वाले पक्ष को आरएफपी खरीदना जरूरी है। आरएफपी की पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले ही बोली लगाने के लिए योग्य होंगे।’ आईपीएल 26 मार्च को शुरू हुआ था और 29 मई को खत्म होगा।चार साल बाद होगी स्लोजिंग सेरेमनी2019 में पुलवामा हमले में सीआरपीएफ जवानों की शहादत के सम्मान में आईपीएल समापन समारोह टाला गया था। 2020 में कोरोना ने दस्तक दी और अगले साल भी डर के साये में ही टूर्नामेंट भारत से बाहर करवाया गया था। अब 2018 के बाद पहली बार 2022 में फैंस को मनोरंजन का कॉकटेल मिलेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा मालबाजार

कोलकाता : आज यानी शुक्रवार को मालबाजार हादसे के बाद घटनास्थल पर भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा। इस प्रतिनिधि दल में विधायक दीपक बर्मन के आगे पढ़ें »

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

ऊपर