गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर लूट लिए पैसे

मुर्शिदाबाद: मुर्शिदाबाद में केनरा बैंक के एटीएम में चोरी की बड़ी घटना सामने आई है। एटीएम मशीन से गैस कटर से चोरी का आरोप लगा है।  शनिवार दोपहर मामला सामने आते ही बसुदेबपुर, समसेरगंज, मुर्शिदाबाद में सनसनी मच गई। खबर मिलते ही फरक्का एसडीपीओ असीम खान और समसेरगंज थानाध्यक्ष बिजन राय के नेतृत्व में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने चोरी की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी लगने के बाद भी एटीएम के अंदर से गैस कटर से चोरी की घटना से स्वाभाविक तौर पर इलाके में हड़कंप मच गया। हालांकि, एटीएम से चोरी हुई कुल रकम का अभी पता नहीं चल पाया है।

उल्लेखनीय है कि वासुदेवपुर समसेरगंज के सबसे व्यस्त बाजारों में से एक है।  इसी बाजार में वासुदेवपुर केनरा बैंक का एटीएम है, जहां हजारों की संख्या में लोग जमा होते हैं।  एटीएम के बगल में चाचंद पंचायत, वासुदेवपुर बस स्टैंड और रेलवे लाइन है।  इस बीच केनरा बैंक के एटीएम से चोरी की घटना पूरे इलाके में फैल गई।  हालांकि पुलिस की प्रारंभिक धारणा यह है कि यह घटना देर रात की है।  समसेरगंज थाने की पुलिस पहले से ही सीसीटीवी फुटेज समेत तमाम मामलों की जांच कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वोटिंग के दिन रोड शो की अनुमति नहीं : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुजरात में चल रही दूसरे फेज की वोटिंग को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आगे पढ़ें »

जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर आगे पढ़ें »

ऊपर