पैकेट में था खाना, समझ लिया बम, अगरतला एयरपोर्ट पर हड़कंप

अभिषेक के आने के एक घण्टे पहले हुआ ऐसा
सन्मार्ग संवाददाता
अगरतला/कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की चार्टर्ड फ्लाइट के आने के एक घंटे पहले त्रिपुरा पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने यहां एमबीबी हवाई अड्डे के आगमन निकास द्वार पर प्लास्टिक से लिपटे पैकेट बरामद किए जिसमें विस्फोटक होने के संदेह से सनसनी फैल गयी लेकिन बाद में उसमें पैक खाना पाये जाने से लोगों ने राहत की सांस ली। रिपोर्ट के मुताबिक, सुबह की फ्लाइट में दिल्ली से यात्रा कर रहे यात्रियों के जाने के बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) जवानों ने आगमन लाउंज के निकास द्वार के बाहर फर्श पर प्लास्टिक से लिपटे एक पैकेट को देखा। हवाईअड्डे की सुरक्षा को तत्काल अलर्ट कर दिया गया है और पूरे इलाके की घेराबंदी करने के साथ ही आवाजाही पर रोक लगा दी गई। बम निरोधक दस्ते के एक अधिकारी ने कहा,‘हमें हवाई अड्डे के सुरक्षा से निकास द्वार के पास प्लास्टिक से लिपटे एक संदिग्ध पैकेट के बारे में कॉल आए। डॉग स्क्वायड के साथ विशेषज्ञ टीम मौके पर पहुंची और उसे बरामद किया। बाद में पता चला कि उसके पास कोई विस्फोटक वस्तु या बम नहीं था। जांच में एक भोजन पैकेट मिला और उस व्यक्ति की पहचान करने के लिए एक जांच शुरू की गई जिसने इसे वहां गिराया था।’ इस बीच, तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि अभिषेक बनर्जी की यात्रा और अगरतला में उनके कार्यक्रम को बाधित करने के लिए तनाव पैदा करने के प्रयास के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया। तृणमूल के राज्य संयोजक सुबल भौमिक ने आरोप लगाया कि सुरक्षा कर्मियों की मदद के बिना, किसी भी व्यक्ति के लिए निकास द्वार के पास कुछ संदिग्ध पैकेट गिराना और तुरंत राज्य और पश्चिम बंगाल में संदेश फैलाना संभव नहीं था।

Visited 156 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!