हाजरा मोड़ पर टेट उत्तीर्णों और पुलिस के बीच हुई धक्का-मुक्की

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बुधवार को टेट परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों और पुलिस कर्मियों के बीच बुधवार को हाजरा मोड़ पर धक्का-मुक्की हुई। टेट उत्तीर्ण विद्यार्थी अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री आवास की ओर जाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि पुलिस द्वारा सुरक्षा कारणों से बाधा दी गयी। इसके बाद ही पुलिस और टेट उत्तीर्ण प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की हुई जिस कारण पूरा इलाका रणक्षेत्र में बदल गया। बुधवार की सुबह लगभग 10.30 बजे वर्ष 2014 के टेट उत्तीर्ण विद्यार्थी हाजरा मोड़ पर इकट्ठा हुए थे। वे सभी सीएम आवास में जाकर ज्ञापन देना चाहते थे, लेकिन हाजरा मोड़ पर पहुंचते ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया। ऐसे में व्यस्ततम हाजरा मोड़ कुछ देर के लिए पूरी तरह रणक्षेत्र में बदल गया। कई विक्षोभकारियों को इस दौरान हिरासत में लिया गया। इस घटना के कारण 2 प्रदर्शनकारी अस्वस्थ हो गये थे। प्रदर्शनकारियों ने कहा, ‘वर्ष 2014 में हमने टेट की परीक्षा पास की थी। मुख्यमंत्री ने हमें चरणों में नियुक्ति का आश्वासन दिया था, लेकिन अब तक हमारी नियुक्ति नहीं की गयी।’ अवरोध के कारण हाजरा मोड़ पर देर तक ट्रैफिक जाम लगा रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर