भाटपाड़ा नगरपालिका में ही पार्षदों में हो गयी हाथापाई

भाटपाड़ा : चर्चाओं में रहने वाली भाटपाड़ा नगरपालिका एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी। गुरुवार की शाम एक बार फिर पालिका भवन में ही हाथापाई हो गयी। पालिका सूत्रों के मुताबित कई मुद्दों को लेकर इस दिन पालिका के कॉन्फ्रेंस हॉल में पार्षदों की बैठक थी। बैठक के शुरू होने से पहले ही अचानक ही एक बात को लेकर पार्षद सत्येन राय व तरुण साव में बहस हो गयी और बात हाथापाई तक पहुंच गयी हालांकि वहां मौजूद अन्य पार्षदों ने उन्हें रोका और मामले को संभाल लिया। इसके बाद बैठक स्थगित हो गयी। आरोप है कि पार्षद सत्येन राय ने बैठक में चेयरपर्सन की ओर से उनके आवेदनों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि उनके विषयों को लेकर बैठक में चर्चा हो हालांकि इस पर पार्षद तरुण राय ने कहा कि वे बात करने के अपने लहजे को ठीक करें। इसको लेकर ही दोनों पार्षदों में तनातनी हो गयी। आरोप है कि इस घटना से एक बार फिर यहां दो गुटों में तनाव सामने आया है। इसको लेकर विरोधी पार्टी नेतृत्व का आरोप है कि भाटपाड़ा में तृणमूल में ही गुटीय द्वंद्व है जो इस तरह से सामने आ गया है। ऐसा पहली बार नहीं है। नगरपालिका के भीतर ही इसके पहले भी हिंसा की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। वहीं घटना को लेकर तृणमूल नेतृत्व की ओर से कहा गया कि ऐसी कोई बात नहीं हुई थी। दोनों अपनी बात रख रहे थे जिस पर बहस हो गयी, आगे फिर कभी ऐसा ना हो इस पर ध्यान दिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर