2 भाइयों के बीच हो रही थी हाथापाई, रोकने गये चचेरे भाई की मौत

खड़गपुर: सम्पति को लेकर 2 सगे भाइयों के बीच हो रही हाथापाई को रोकने गये चचेरे भाई की मार लगने से मौत हो गयी। घटना पश्चिम मिदनापुर जिले के सबंग थाना इलाके के देभोग अंचल के बादलपुर के चकपलसा गांव की है। मृतक का नाम हरिपद सिट (59) बताया जाता है। पुलिस ने अभियुक्त को मंगलवार की देर रात को ही गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि मंगलवार की रात को हरिपद के बड़े भाई के दोनो बेटे मदन सीट और भोलानाथ सीट के बीच संपति को लेकर विवाद शुरू हो गया। दोनों के बीच पहले कहासुनी और उसके बाद हाथापाई शुरू हो गयी। दोनों के बीच काफी मारपीट शुरु हो जाने पर हरिपद उनलोगों को छुड़ाने गया। आरोप है कि उसी दौरान मदन सीट जो संभवतः नशे में था बांस से हरिपद के सर पर वार कर दिया जिससे हरिपद जमीन पर गिर पड़ा। उसके परिवार के लोग तुरंत उसे लेकर सबंग ग्रामीण अस्पताल गये लेकिन वहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि अभियुक्त मदन सीट अक्सर गाली गालौज करता था। घटना को लेकर मृतक के परिवार की ओर से सबंग थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है लेकिन घटना के बाद से अभियुक्त मदन सीट फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अभियुक्त की तलाश में जुट गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार की सुबह के प्रायः 11 बजे के समय अभियुक्त को पुलिस ने डेबरा पटाशपुर बस से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त घटना के बाद रात को कहीं छिप गया था और बुधवार की सुबह बस से भागने का प्रयास कर रहा था कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसे बुधवार को ही अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की अर्जी दाखिल की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

योग्य प्रार्थियों को नौकरी देने के लिए राज्य तैयार, एसएससी पहुंचा कोर्ट

जरूरी हो तो 'गलत तरीके' की गयी नियुक्तियाें को भी रद्द करने को तैयार कुल 14,977 पद सृजित किये जा रहे हैं इनमें से 5,261 पद सृजित आगे पढ़ें »

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

ऊपर