ट्रेन के कमरे में शराब पीने का हुआ विरोध, तो कर दी पिटाई

हावड़ा : ट्रेन के डिब्बे में शराब पीने का विरोध करने पर हुगली के गोबरा के रहनेवाले एक रेलवे कर्मी की पिटाई कर दी गयी। यह घटना आसनसोल स्टेशन की है। इस घटना में आरपीएफ ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरपीएफ के अनुसार गत 8 अक्टूबर को हावड़ा कारशेड इलेक्ट्रिकल मेंटेंनेंस विभाग के कर्मी शिवशंकर दत्ता अपने परिवार के साथ कश्मीर गया था। गत 19 अक्टूबर को वह घर लौट रहा था। तभी जम्मू तवी एक्सप्रेस में वह उसका परिवार उठा। आरोप है कि उसी कमरे मेें एक शत्रुघन राम नामक व्यक्ति शराब पी रहा था। तभी शत्रुघ्न ने उसे पिटना शुरू कर दिया। उसने रानीगंज स्टेशन पर शिकायत दर्ज की। इस बारे में पूर्व रेलवे के मख्यजनसम्पर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने कहा कि ट्रेन में बैठकर शराब व सिगरेट पीना निषेध है। ऐसे में उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर