ट्रेन के कमरे में शराब पीने का हुआ विरोध, तो कर दी पिटाई

हावड़ा : ट्रेन के डिब्बे में शराब पीने का विरोध करने पर हुगली के गोबरा के रहनेवाले एक रेलवे कर्मी की पिटाई कर दी गयी। यह घटना आसनसोल स्टेशन की है। इस घटना में आरपीएफ ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरपीएफ के अनुसार गत 8 अक्टूबर को हावड़ा कारशेड इलेक्ट्रिकल मेंटेंनेंस विभाग के कर्मी शिवशंकर दत्ता अपने परिवार के साथ कश्मीर गया था। गत 19 अक्टूबर को वह घर लौट रहा था। तभी जम्मू तवी एक्सप्रेस में वह उसका परिवार उठा। आरोप है कि उसी कमरे मेें एक शत्रुघन राम नामक व्यक्ति शराब पी रहा था। तभी शत्रुघ्न ने उसे पिटना शुरू कर दिया। उसने रानीगंज स्टेशन पर शिकायत दर्ज की। इस बारे में पूर्व रेलवे के मख्यजनसम्पर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने कहा कि ट्रेन में बैठकर शराब व सिगरेट पीना निषेध है। ऐसे में उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Visited 86 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर