शुक्रवार तक हो सकती है महानगर में बारिश

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : दुर्गा पूजा के बाद अब इस रविवार को राज्य भर में लक्खी पूजा मनायी जायेगी। हालांकि इससे पहले शुक्रवार तक अलीपुर मौसम विभाग द्वारा बारिश की संभावना जतायी गयी है। इधर, बुधवार को दशमी की सुबह से ही हल्की बारिश राज्य के विभिन्न हिस्सों में हुई। ऐसी ही बारिश शुक्रवार तक जारी रहने की संभावना मौसम विभाग ने जतायी है। इस दौरान आसमान में बादल छाये रह सकते हैं। इधर, उत्तर बंगाल के 5 जिलों में सोमवार तक भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है। ऐसे में लक्खी पूजा के दिन तक उत्तर बंगाल के 5​ जिलों में बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, कालिम्पोंग, अलीपुरदुआर व कूचबिहार में 10 तारीख तक बारिश की संभावना है। दार्जिलिंग में एकादशी व द्वादशी को हलकी से मध्यम बारिश हो सकती है, लेकिन सोमवार को यहां भारी बारिश की संभावना है। जलपाईगुड़ी और कालिम्पोंग में गुरुवार को भारी बारिश हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर