पूजा से पहले हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गा पूजा से पहले कोलकाता समेत आस-पास के इलाकों में भारी बारिश की संभावना है। शुक्रवार की सुबह मौसम साफ था, लेकिन दोपहर होते – होते आसमान में एक बार फिर काले बादल छा गये थे। अलीपुर मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि कल यानी रविवार तक कोलकाता, हावड़ा, हुगली, दोनों 24 परगना समेत दक्षिण बंगाल के जिलों में बिजली चमकने के साथ बारिश हो सकती है। हालांकि उमस जारी रहेगी और अगले 2 दिनों तापमान में 2 से 3 डिग्री की बढ़ोतरी हो सकती है। शुक्रवार को महानगर का अधिकतम तापमान 30 व न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आस-पास दर्ज किया गया। दक्षिण बंगाल के साथ ही उत्तर बंगाल के जिलों में भी बारिश की संभावना है। दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी कालिम्पोंग में भारी बारिश हो सकती है। बंगोपसागर में बने निम्न दबाव के कारण कोलकाता समेत द​क्षिण बंगाल के जिलों में भारी बारिश हो रही है जिस कारण लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिली है। मौसम विभाग के सूत्रों ने बताया कि नये चक्रवात के कारण महालया से पहले अंतिम सप्ताह में भी भारी बारिश हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे से झूलकर की खुदकुशी

पुरुलिया : पाड़ा थाना क्षेत्र के दुबड़ा जंगल में प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। उनके नाम मिलन कैवर्त्य और आगे पढ़ें »

ऊपर