सिटी ऑफ जॉय में अगले कुछ दिनों तक लोगों को ठंड से राहत नहीं

कोलकाताः कड़ाके की ठंड के चलते कोलकाता में भी तापमान 10 डिग्री पर पहुंच गया है। आज इस सीजन का सबसे ठंडा दिन हैप्‍। तेज हवाओं के चलते लोगों की परेशानी बहुत बढ़ गई है। कोलकाता में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 10.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। कल कोलकाता में न्यूनतम तापमान 12.7 डिग्री सेल्सियस था। दिन के तापमान में करीब दो डिग्री की गिरावट आई है।

2018 में 10 डिग्री से कम रहा था तापमान

इससे पहले जनवरी 2018 में आखिरी बार कोलकाता में तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से नीचे गिर गया था। पिछले 10 साल में यह दूसरी बार है जब कोलकाता का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से नीचे गिरा है। बीते दिन कोलकाता में न्यूनतम तापमान 12.7 डिग्री सेल्सियस था। मौसम विभाग का कहना है कि सप्ताह के अंत तक तापमान में और गिरावट आ सकती है। हाड़ कंपा देने वाली ठंडी के चलते कोलकाता सहित अन्य शहरों में भी तापमान में गिरावत आई है। कलिम्पोंग में जहां न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं दक्षिण पुरुलिया में यह 6.2 डिग्री तक गिर गया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर