दुर्गापुर : शाम को दोस्तों के साथ बिधाननगर गया था युवक, संदिग्ध हालत में मिला जख्मी, हुई मौत

दुर्गापुर : दुर्गापुर इस्पात नगरी के बी-जोन इलाके के भारती रोड निवासी अतनु मुखर्जी (30) शनिवार की रात एनटीएस थाना क्षेत्र के इंडो-अमेरिकन मोड़ में नेशनल हाईवे के किनारे सड़क पर रहस्यमय हालत में घायल पड़ा था। कुछ लोगों ने उसे इलाज के लिये दुर्गापुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद मृतक के परिजन घटना की जांच की मांग कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि अतनु एक ऑनलाइन शॉपिंग संस्था के अधीन काम करता था। शनिवार की शाम करीब 7 बजे अतनु अपने 2 दोस्तों के साथ बिधाननगर अपनी संस्था के अधिकारी से मिलने उनके घर गया था। रात 10 बजे के बाद किसी अज्ञात व्यक्ति ने अतनु के घरवालों को फोन करके जानकारी दी कि अतनु गंभीर रूप से घायल हालत में इंडो-अमेरिकन मोड़ के पास पाया गया है और उसे दुर्गापुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी सूचना मिलते ही अतनु के परिजन अनुमंडल अस्पताल पहुंचे, जहां कुछ देर बाद अतनु की मौत हो गयी। अतनु के रिश्तेदार शुभजीत बंद्योपाध्याय ने बताया कि रात 9 बजे अतनु की घरवालों से बात हुई थी, लेकिन 10 बजे के करीब किसी अपरिचित व्यक्ति ने फोन कर उसके घायल होने की सूचना दी। परिवार के लोग जब अनुमंडल अस्पताल पहुंचे तो अतनु को वेंटिलेशन पर रखा गया था, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी। मृतक के परिजनों का कहना है कि अतनु के दोनों दोस्तों की गतिविधि संदेहास्पद है। अतनु अपने बाइक पर न जाकर उनकी बाइक लेकर क्यों गया ? क्या सचमुच अतनु सड़क दुर्घटना में घायल हुआ है या फिर कोई और घटना है। वे लोग पुलिस से इसकी जांच की मांग करेंगे। एनटीएस थाना पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापुर में झूला से गिरकर किशोरी हुई घायल

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भिरंगी मोड़ स्थित नबारुण द्वारा आयोजित दुर्गापूजा मेला में झूला से गिरकर एक किशोरी बुरी तरह जख्मी हो गई।वहीं जख्मी आगे पढ़ें »

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

ऊपर