डीए आंदोलनकारियों के मंच से नौशाद को युवक ने दिया धक्का

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : डीए अनशन मंच पर भाषण देने के समय आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दिकी को अचानक एक युवक ने धक्का दे दिया। शनिवार को उक्त युवक अचानक विधायक के सामने आया, उस समय नौशाद माइक से भाषण दे रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा, ‘युवक ने विधायक से पूछा कि अल्पसंख्यकों के लिये उन्होंने क्या किया है?’ जवाब का इंतजार किये बगैर विधायक को युवक ने धक्का दिया। इसके बाद कई लोग मंच पर आ गये और स्थिति संभाली। वीडियो में देखा गया कि नौशाद से उस युवक ने पूछा, ‘आप अल्पसंख्यकों के लिये क्या करना चाहते हैं?’ इसके बाद उसने अपने शरीर पर किसी चोट का निशान दिखाया। जवाब में भांगड़ के विधायक ने कहा, ‘मैं निर्दिष्ट तौर पर अल्पसंख्यकों के लिये कुछ नहीं करना चाहता। अल्पसंख्यक या बहुसंख्यक…’ बात समाप्त भी नहीं हुई और युवक ने विधायक को धक्का दे दिया। उनके गले के पास थप्पड़ भी मारा। अचानक यह देखकर नौशाद सकते में आ गये थे, लेकिन तुरंत उन्होंने खुद को संभाला। बाकी लोगों ने युवक को मंच पर घेर लिया था तो नौशाद ने सभी से शांत होने की अपील की। मैदान थाने की पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

Visited 137 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर