जिस महिला को पुलिस दांत से काटा उसे पहुंचाया गया अस्पताल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आंदोलनरत 2014 के टेट नौकरी प्रार्थियों को कैमक स्ट्रीट, एक्साइड मोड़ पर से हटाने में पुलिस के पसीने छूट गये। बुधवार को एक्साइड मोड़ पर कई आंदोलनकारी नौकरी की मांग करते हुए पुलिस वैन के नीचे घुस गये। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी उन लोगों को बाहर निकालने की कोशिश करने लगे। इस दौरान रास्ते पर आंदोलनकारी तथा पुलिस कर्मियों के बीच काफी धक्कामुकी भी हुई। इस दौरान कथित तौर पर टेट प्रदर्शनकारियों में से अरूणिमा पाल नामक महिला को पुलिसकर्मी ने हाथ में दांत काट लिया। हालांकि पुलिस ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। पुलिस के कथित इस आचरण पर प्रश्न उठने लगे हैं। इसी बीच अरूणिमा को अस्पताल पहुंचाया गया है। जिसके बाद उनके पति ने कहा ये कैसा न्याय है। मां ने कहा मेरी बेटी को अस्पताल ले जाने के बजाय गिरफ्तार किया गया ये निंदनीय है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर