नाबालिगों की शादी रोकने पहुंचे पुलिसकर्मियों का गांववालों ने फोड़ा सिर

दक्षिण 24 परगना : कैनिंग थानांतर्गत सरदारपाड़ा में एक नाबालिग किशोरी की शादी रोकने के लिए पहुंची पुलिसकर्मियों पर गांववालों ने हमला कर दिया। इस मौके पर गांववालों ने एक पुलिस के एसआई और दो सिविल पुलिस पर पथराव किया। जिससे एसआई सहित तीन लोग घायल हो गये। इसके बाद अन्य पुलिस की मदद से तीनों को उद्धार कर कैनिंग सदर अस्पताल में भेजा गया। जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव में नाबालिगों की शादी हो रही थी। खबर पुलिस तक पहुंची। पुलिस के एसआई स्तर के अधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे, लेकिन तब तक नाबालिग और उसके परिवार के सदस्य चाडनतला से फरार हो गए। नाबालिगों की शादी की सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस, हुआ हमला। स्थानीय सूत्रों के अनुसार पुलिस अधिकारी ने घर के लोगों को समझाना चाहा था, ताकि वे लड़की के बड़े होने से पहले उसकी शादी न करें। इसलिए वह नाबालिग के घर की तलाश में गांव में घुसे। गांव में प्रवेश करते ही गांववालों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। गांव में घुसते ही नाबालिग के पड़ोसियों और परिजनों ने पुलिस पर ईंटें फेंकने शुरू कर दिये। ईंट लगने से एसआई और गांव का एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। ईंटों के प्रहार से उनके सिर टूट गए। इस घटना में घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और वहां उनकी प्राथमिक चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

ऊपर